Thursday 9 April 2020

अभिनेता उद्यमी सचिन जोशी ने बीएमसी को क्वारंटाईन के लिए होटल 'द बीटल' का ऑफर दिया


.

सेल्फ-आइसोलेशन और सेल्फ-क्वारंटाईन वर्तमान समय की एक आवश्यकता बन गई है क्योंकि जहरीले कोरोन वायरस (कोविद -19) भारत के हजारों लोगों और विदेशों में लाखों लोगों को प्रभावित कर रहा है। २१ दिन के लॉकडाउन से भारत गुजर रहा है, इस बीच नागरिकों ने साबित कर दिया है कि इन्सानियत अभी भी मौजूद है, टाटा की तरह, वाइकिंग ग्रुप के सीएमडी और प्रशंसित अभिनेता-उद्यमी सचिन जे. जोशी ने भी आगे आकर सहायता की है।

सचिन जे जोशी बिग ब्रदर फाउंडेशन के पीछे की ताकत है। सचिन जे जोशी ने पवई के उनके ' बीटल' नामक होटल को बीएमसी को उपयोग करने का प्रस्ताव दिया है। पवई का यह ' बीटल' होटल एक ३६ कमरे वाला आलिशान बुटीक होटल है। उन्होंने प्रस्ताव दिया कि कोविद -१९ से संक्रमित हुए विदेश से लौटे प्रवासियों को क्वारंटाईन के रूप में यहा रखा जाए।

दुबई में फंसे सचिन जे जोशी को संपर्क किए जाने पर,उन्होने कहा, "मुंबई एक घनी आबादी वाला शहर है, इसलिए हमारे शहर को बचाने के लिए उपाय करने के लिए पर्याप्त अस्पताल और बिस्तर व्यवस्था नहीं हैं।" जब नगरपालिका ने हमसे मदद के लिए संपर्क किया, तो हमने मदद करने के लिए अपनी खुशीसे से मदद के लिये हां की।अभिनेता-उद्यमी सचिन जे जोशी ने फिल्म अज़ान से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने तब से सनी लियोन के साथ जैकपॉट, लिसा रे और उषा जाधव की वीरप्पन के साथ कई फिल्मों में काम किया है। नर्गिस फाकरी और मोना सिंह के साथ अमावस में आखिरी बार फिल्म में देखा गया था। उन्होंने कहा, "बीएमसी की मदद से, हमने अपने होटल को यात्रियों के क्वारंटाईन के तहत सुविधा में बदल दिया है।"

नगरपालिका ने एहतियाती कदम उठाए हैं और नियमित निरीक्षण के लिए नियुक्त विशेष डॉक्टरों और नर्सों के लिए कुछ दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं। सचिन जोशी ने बताया, "आवश्यक उपकरणों और सुसज्जित कर्मचारियों के साथ पूरी इमारत, नियमित रूप से कमरों की सफाई की जाती है।"

सचिन का मानना है कि वायरस से लड़ने में मदद करना प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है, कि केवल मुंबई या महाराष्ट्र यह सिर्फ भारत में ही नहीं यह खतरनाक कोरोना वायरस दुनिया के खिलाफ खड़ा है। सरकारी कर्मचारियों और गरीबों को ध्यान में रखते हुए उनके बिग ब्रदर फाउंडेशन के तहत जरूरतमंदों को खाद्य पदार्थ से भरे बॉक्स वितरित कर रहे हैं। और यह कार्य फाउंडेशन लॉकडाउन समय के अंत तक काम करता रहेगा |

"
मुझे खुशी है कि पवई में हमारा होटल ' बीटल' क्वारंटाईन के लिए बीएमसी दिया गया है। यह मेरे पति का फैसला है और मैं उनका सम्मान करती हूं और उनका समर्थन करती हूं, ”नकाब की प्रसिद्धप्राप्त अभिनेत्री और सचिन जोशी की पत्नी उर्वशी शर्मा ने कहा।हम अपने होटल से लेकर अधिकारियों और गली में फंसे सभी लोगों को खाना बांट रहे हैं। हमारी टीम लगभग दो सप्ताह से इस काम को निर्बाध रूप से कर रही है और जब तक हम सक्षम हैं, हम समर्थन देते रहेंगे। "


No comments:

Post a Comment